बिग बॉस 14: पूरी बॉडी पर ‘आई लव यू अभिनव’ लिख अनोखे अंदाज में दिखीं राखी, अभिनव ने पूछा- ये क्या है?

बिग बॉस 14 से पिछले वीकेंड के वार में सोनाली फोगाट के बाहर हो जाने के बाद, अब आने वाले दिनों में अगले हफ्ते के नॉमिनेशन को लेकर काफी बातचीत होने वाली है। हालांकि सोमवार को आने वाला शो काफी मजेदार और एंटरटेनिंग होने वाला है।

सोमवार के एपिसोड के लिए जारी किए गए प्रमोशनल वीडियो की शुरूआत राखी सावंत से होती है। इसमें राखी अभिनव शुक्ला से कहती हैं, “आपकी बीवी को शायद नींद नहीं आएगी, अगर मैं आपके साथ बर्तन धोऊं।” इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रुबिना ने राखी से यह कहती हुई दिखाई देती है कि राखी, इस तरह से बात मत कीजिए। अर्शी को भी राखी के कहने पर हंसते हुए देखा जा सकता है कि कोई भी उन्हें अभिनव से अलग नहीं कर सकता है।

इसके बाद राखी पूरे घर में अपने पूरे शरीर पर लाल रंग से ‘आई लव अभिनव’ लिखकर घूमती हुई नजर आईं। यह सब उन्होंने अपनी लाल लिपस्टिक से लिखा थी। ‘आई लव अभिनव’ लिखने के साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई हुई थी। यह सब देखकर अभिनव घबरा गए और उन्होंन पूछा, “ये क्या है?” इस पर राखी ने जवाब दिया, “मेरा क्रेजी प्यार है।”

सारा अली खान ने बिकिनी पहन पूल में किया लंच, PHOTOS में देखें एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

आपको बता दें कि इससे पहले रविवार के एपिसोड में राखी ने मजाक में कहा था कि उन्होंने अपने पूरे शरीर पर अपने शरीर पर अभिनव के नाम के टैटू बनवा लिए हैं, यह दिखाने के लिए कि वह उनसे कितना सच्चा प्यार करती हैं।

राखी अभिनव से पूछती भी हैं, “क्या फील हो रहा है?” इस बीच गुस्से से भरी रुबिना कहती हैं, “यह एंटरटेन करने का बहुत ही गंदा तरीका है, वह बहुत खराब दिखेगी।” इस पर राखी का कहना था, “ये मेरे बॉडी है।”

यहां तक ​​कि अर्शी राखी को चेतावनी देती है कि वह अभिनव के साथ ऐसी हरकतों से खुद को दूर कर ले। इस बीच रुबीना अभिनव से कहती है, “वह अपनी हदें पार कर देगी, अब उसे प्रोत्साहित मत करो।”


Word- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Check Also

Salman Khan shared mega selfi with Govinda Bobby Deol Rajkummar Rao Shraddha Kapoor

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने हाल ही में बिग बॉस 14 पूरा कर …