‘UP के 5 जिलों में 10वीं- 12वीं की परीक्षाएं रद्द, अब 12 मार्च को नए सेंटर में होगी परीक्षा’

यूपी के बलिया, गाजीपुर, मऊ, प्रयागराज और अलीगढ़ में 72 परीक्षा केंद्रों पर हो चुकी 10वीं 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया है। डिस्टिक इंस्पेक्टर आफ स्कूल ने परीक्षा में हुई अनियमितता के चलते यह फैसला लिया है।

रद्द हुई परीक्षाओं के बारे में जानकारी देते हुए बोर्ड सेक्रेटरी नीना श्रीवास्तव ने कहा कि अब यह परीक्षाएं 12 मार्च को सुबह 8:00 से 11:15 के बीच नए सेंटर पर कराई जाएंगी। डिस्टिक इंस्पेक्टर आफ स्कूल प्रयागराज, बलिया, गाजीपुर, मऊ और अलीगढ़ में 12 तारीख को नए परीक्षा केंद्र बनाएंगे।

बोर्ड के आदेश के अनुसार, 20 फरवरी को मऊ के 67 परीक्षा केंद्रों में हुई 12वीं की फिजिक्स की परीक्षा को रद्द किया गया है वहीं 26 फरवरी को प्रयागराज के 2 परीक्षा केंद्रों पर हुई परीक्षा को भी रद्द कर दिया गया है।

इसके अलावा 20 फरवरी को बलिया के श्री पंच राजमुनी देवी इंटर कॉलेज में हुई 12वीं की फिजिक्स और अलीगढ़ के आदर्श जनोद्वार इंटर कॉलेज में 29 फरवरी को हुई दसवीं की साइंस की परीक्षा को भी रद्द किया गया है। वही 26 फरवरी को गाजीपुर के जय नाथ इंटर कॉलेज में हुई 12वीं की फिजिक्स की परीक्षा को रद्द किया गया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …