राजधानी दिल्ली की आजादपुर मंडी में 11 व्यापारी कोरोना पॉजिटिव, कई दुकानें सील, मचा बवाल

कोरोना संकट का कहर देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है, मंगलवार को जारी हुए स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा ताज़ा आकड़ो के अनुसार, देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 29 हजार के पार हो चुकी है, जबकि इस महामारी के कारण देश के 934 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

राजधानी दिल्ली की आजादपुर मंडी में 11 व्यापारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद कई दुकानों को सील कर दिया गया है, और व्यापारियों के संपर्क में आए लोगों को भी क्वारनटीन किया गया है। कोरोना से एक व्यापारी की मौत भी हो गई थी, इसके बाद उसके संपर्क में आए व्यापारियों का टेस्ट किया जा रहा है।

कहा जा रहा है कि, अब आजादपुर मंडी के एक दर्जन से अधिक व्यापारी कोरोना के शिकार मिले हैं। लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों को कारण व्यापारी डरे हुए हैं, आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3314 हो गई है, जबकि 54 लोगों की मौत हो चुकी है, वही एक 1078 लोग ठीक हो चुके हैं।

दिल्ली में कोरोना के अब 3314 से ज्यादा संक्रमित हैं, लेकिन अच्छी खबर ये है कि दिल्ली में मरीजों का रिकवरी रेट बढ़ कर 32.52% पहुंच गया है। एक हजार से ज्यादा लोग कोरोना को हरा चुके हैं।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …