photo by aajtaknews

10 साल के प्रेमी से गर्भवती हुई 13 साल की लड़की, डॉक्टर और परिवार वाले हैरान, अब लिया ये फैसला

एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमे एक 13 साल की गर्भवती लड़की का कहना है कि, गर्भ में पल रहे बच्चे का पिता उसका 10 साल का प्रेमी है। 13 साल की लड़की ने बताया कि, एक साल पहले वह लड़के से मिली थी, और उसे तभी पहली नजर में लड़के से प्यार हो गया। डरिया और इवान नाम के ये छोटा कपल रूस के Zheleznogorsk शहर के रहने वाले हैं। इन दनो ने एक टीवी शो में हिस्सा लिया था। और वही अपने रिलेशनशिप को लेकर सवालों के जवाब दिए। The Rossiya 1 चैनल के शो ‘Father at 10!?’ में इनकी कहानी भी दिखाई गई है।

द सन के अनुसार, अपने माता पिता की सहमति से दोनों बच्चे टीवी शो में शामिल हुए थे। माता पिता ने बच्चों की मेडिकल जांच की भी अनुमति दी थी। बच्चो के इस कपल को लेकर स्थानीय लोगो में बहस छिड़ गई है। 8 हफ्ते की प्रेग्नेंट 13 की डरिया और उनकी मां बच्चे को रखना चाहती हैं। डरिया की मां एलेना ने बताया कि, उनकी बेटी ने खुद इस रिश्ता को कबूल किया है।

लकड़े की मां इवान को लगता है कि, उनका बेटा सच बोल रहा है, वही बच्चे का पिता है। लकड़े की मां इवान ने कहा कि, मैं समझती हूं कि उसे खुद इस बात का अहसास नहीं होगा कि क्या हुआ है. वह महज बच्चा है, भले ही खुद को बड़ा समझता है.डरिया ने कहा कि, वह और उसका बॉयफ्रेंड एक दूसरे का पूरा ख्याल रखते हैं। सोशल मीडिया पर इस छोटे कपल ने खुद को मैरिड भी लिख हुआ है।

Check Also

पाकिस्तान प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 2 लोगो के जिन्दा होने की खबर

शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल की फ्लाइट A320 लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। …