आगे कुर्सी पर बैठने को लेकर भीड़े 2 कांग्रेसी नेता, सबके बीच चले थप्पड़, देखे वीडियो

गणतंत्र दिवस के मौके पर एमपी के इंदौर में पार्टी के शहर कांग्रेस कार्यालय में आयोजित समारोह में कांग्रेस के दो नेता आपस में भिड़ बैठे। दोनों नेताओं के बीच जमकर थप्पड़ चले। यह दोनों नेता आपस में तब भीड़ गए जब मुख्यमंत्री कमलनाथ के पहुंचने का समय हुआ था।

नेताओं के भिड़ने की वजह से कार्यक्रम में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया था। हालांकि पुलिस ने किसी तरह दोनों नेताओं को शांत कराया। मीडिया में छपी खबर के अनुसार, इंदौर के गांधी भवन स्थित पार्टी के शहर कार्यालय में आयोजित समारोह में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चंद्रकांत कुंजीर और बड़े नेता देवेंद्र सिंह यादव किसी बात को लेकर उलझ गए उसके बाद दोनों नेता हाथापाई पर उतर आए।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “इंदौर में पार्टी कार्यालय में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान दो कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव और चंद्रकांत कुंजीर ने ध्वजारोहण के दौरान एक विवाद को लेकर भीड़ गए। बाद में उन्हें पुलिस के हस्तक्षेप की मदद से शांत किया गया।”

वही विवाद के बाद चंद्रकांत कुंजीर तथा देवेंद्र सिंह यादव ने एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाया। क्योंकि शहर काग्रेस कार्यालय में मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शामिल होने वाले थे। इसलिए वहां की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई थी। पुलिस ने बताया कि समारोह में आगे बैठने को लेकर दोनों नेताओ में तीखी बहस हुई बाद में आपस में भीड़ गए। उन्हें समझा-बुझाकर मामला शांत कराया गया।

Check Also

CM योगी आदित्यनाथ ने टीम 11 की बैठक में अफसरों को दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश: सीएम योगी आदित्यनाथ ने टीम 11 की बैठक में अफसरों को स्वास्थ्य विभाग …