2 दिन पहले मासूम को जन्म देने वाली महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल प्रशासन में मचा हड़कंप, बच्चे पर डॉक्टर की….

झारखंड: कोरोना वायरस का कहर लगातार देश में जारी है। जिसको लेकर पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन किया गया है। इसी बीच झारखंड की राजधानी रांची से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। रांची में 2 दिन पहले बच्चे को जन्म देने वाली महिला कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिस महिला ने दो दिन पहले बच्चे को जन्म दिया है वह सदर अस्पताल में भर्ती थी। महिला के कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद महिला तथा उसके बच्चे को क्वारंटाइन कर दिया गया है वहीं मामले की जानकारी होने पर अस्पताल प्रशासन भी सकते में नजर आ रहा है।

अस्पताल प्रशासन ने जानकारी देते हुए कहा कि उन सभी डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है जो उस महिला के संपर्क में आए थे। फिलहाल बच्चे और उस महिला को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है और दोनों की पूरी निगरानी की जा रहे हैं वहीं इस मामले पर विशेषज्ञ से भी बातचीत की गई है।

अस्पताल प्रशासन ने यह भी कहा कि अस्पताल में सैनेटाइजिंग और साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखा गया है। इसके अलावा जिस महिला में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है उसके बच्चे का भी सैंपल लिया गया है और टेस्ट के लिए भेज दिया गया है अगर बच्चे में कोरोना की पुष्टि होती है तो उसका इलाज उसके अनुसार किया जाएगा। प्रशासन ने कहा कि क्योंकि बच्चे का टेस्ट कराना इसलिए जरूरी है क्योंकि वह 2 दिनों से अपनी मां के पास था।

Check Also

तेजपुर यूनिवर्सिटी के छात्रों को पीएम मोदी ने क्यों दिया टीम इंडिया की जीत का उदाहरण?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम के तेजपुर विश्वविद्यालय के 18वें दीक्षांत समारोह को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग …