21 साल पहले इस वजह से टूट गई थी सलमान की शादी, कार्ड भी लोगों में बांटे जा चुके थे, वही वजह है जो अब 54 की उम्र में भी कुंवारे

बॉलीवुड अभिनेता सलमान अपनी शादी को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं, जिसकी वजह है कि उनकी मौजूदा उम्र 54 साल हो चुकी है। और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। इसकी वजह क्या है यह आज तक किसी को नहीं पता? लेकिन कई लोग इस किस्से को बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ जोड़ते हैं। जोकि अब बच्चन परिवार की बहु हैं। और उनके हसबैंड अभिनेता अभिषेक बच्चन है।

कहा जाता है एक समय ऐश्वर्या और सलमान के लव की खबरे मीडिया में हर वक़्त चलती थी। लेकिन कुछ लोग कहते हैं कि सलमान की शादी 21 साल पहले इस वजह से टूट गई थी, जिसके बाद उन्हने कभी शादी न करने का फैसला लिया। चलिए जानते है….

हाल ही में अभिनेता सलमान खान की शादी से जुड़ा एक पुराना किस्सा काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो से पता चाला कि उनकी शादी लगभग होने ही वाली थी लेकिन शादी के बास 5-6 दिनों पहले ही उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया था।

सलमान की शादी खुलासा 21 साल बाद कपिल शर्मा के शो पर हुआ था। इस बात का खुलासा शो पर साजिद नाडियाडवाला ने खुद किया ​था। वह शो पर ‘हाउसफुल 4’ के प्रमोशन के लिए गए थे। उन्होंने मजाकिया अंदाज में बताया कि सलमान खान की शादी तय हो चुकी थी। यहां तक शादी के कार्ड भी लोगों में बांटे जा चुके थे। लेकिन ये शादी हो नहीं पाई।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …