26 वर्षीय टीचर ने किया 14 साल के छात्र का यौन शोषण, साथ लेकर हुई फरार

अभी तक अपने टीचर और छात्र के किस्से कहानियां सुनी होगी। लेकिन आज हम आपको ऐसे घटने के बारे में बताएंगे, जिसे जान कर आप हैरान रह जाएंगे। घटना गुजरात के गांधीनगर की है, जहां एक 26 वर्षीय महिला क्लास टीचर 8वीं कक्षा के छात्र के साथ अनैतिक संबंध बनाती थी। 8वीं कक्षा में पढ़ रहा14 वर्षीय छात्र इस महिला टीचर को इतना पसंद आया कि वह उसे लेकर भी भाग गई।

घटना का पता जब चला 14 वर्षीय अपने लड़के की पिता ने शुक्रवार को कलोल सिटी पुलिस स्टेशन में गुम होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस को लड़के के पिता ने बताया कि, 26 स्कूल की महिला टीचर उनके लड़के का यौन शोषण करती थी, वह उसे लेकर भाग गई है। जानकारी मिलने पर जब पुलिस टीचर के घर पोह्ची तो वह घर पर नहीं थी। कलोल सिटी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर केके देसाई ने इस मामले में कहा, कि हमने महिला टीचर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 363 के तहत केस दर्ज किया है।

छात्र के पिता का कहना है कि, शुक्रवार को जब मैं 7 बजे घर पहुंचा तो मेरी पत्नी ने बताया कि उनका बेटा घर नहीं आया. मैंने पहले पड़ोसियों के यहां देखा. उसके दोस्तों के यहां पता किया. लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इंस्पेक्टर केके देसाई ने कहा कि अभी तक दोनों का पता नहीं चल रहा है. महिला टीचर और छात्र दोनों के पास मोबाइल फोन भी नहीं है. इसलिए उनका लोकेशन खोजना मुश्किल हो रहा है। फ़िलहाल दोनों की छानबीन की जा रही है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …