CM कमलनाथ की मौजूदगी में 3 दिन पहले कांग्रेस में शामिल हुए देवेंद्र चौरसिया की हत्या

0
274
Loading...

मध्य प्रदेश: हाल ही में पाला बदलकर कांग्रेस में शामिल हुए कद्दावर नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या हो गयी है। देवेंद्र चौरसिया की हत्या का आरोप जिले की पथरिया सीट से BSP विधायक रामबाई सिंह के पति, देवर सहित परिवार के अन्य सदस्यों पर लगा है। आपको बतादे की एमपी के मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में दमोह में तीन दिन पहले बीएसपी छोड़कर देवेंद्र चौरसिया कांग्रेस में शामिल हुए थे।

यह हमला उस समय हुआ जब देवेंद्र चौरसिया अपने बेटे के साथ क्रेशर पर मौजूद थे। हमलावरो ने मारपीट के बाद धारधार हथियारों से हमला कर भाग निकले। अभिषेक ने बताया की, हमला करने में BSP विधायक रामबाई सिंह के पति गोविंद सिंह, विधायक के देवर चंदू सिंह, भतीजा गोलू सिंह और भाई लोकेश पटेल के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के बेटे इंद्रपाल पटेल के आलावा आठ अन्य लोग शामिल थे।

धारधार हथियारों से हमला होने के बाद कांग्रेस नेता तथा बेटे अभिषेक को हटा के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया। जबलपुर में इलाज से पहले ही कांग्रेस नेता की मौत हो गयी वही बेटे अभिषेक की हालात नाजुक बनी है।

इस हाई प्रोफाइल हत्या के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को तलाशना शुरू कर दिया है। इस हत्या के पीछे जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की वजह मानी जा रही है।

Loading...