मुंबई में 3 दिन का बचा मिला कोरोना पॉजिटिव, देश में सबसे कम उम्र का कोरोना मरीज

नई दिल्ली: देश में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसी बीच खबर है की मुंबई में एक महिला और उसके 3 दिन के बच्चे में भी वायरस की पुष्टि हुई है।

जानकारी के अनुसार 26 मार्च को विवेक सिंह चेम्बूर के एक निजी अस्पताल में अपनी पत्नी की डेलीवरी कराने गए थे। जिसके बाद मां-बेटा दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

विवेक ने नवभारत टाइम्स से बात करते जानकारी दी की, अस्पताल प्रशासन ने मेरी पत्नी को कोरोना मरीज के बगल में बेड दिया था। जिसकी वजह से पत्नी और बच्चे में कोरोना पहुँचा। विवेक ने कहा की अस्पताल प्रशासन को अगले दिन ही पता चला की मेरी पत्नी के बगल बेड पर पड़ा मरीज कोरोना पॉजिटिव है। लेकिन इसकी मुझे सुचना नहीं दी गयी।

विवेक ने आगे कहा, ‘जब मामला हाथ से निकल गया तो हमें भी कोरोना का टेस्ट कराने को कहा गया। इसके लिए हमने बीएमसी की ओर से जिन प्राइवेट लैब द्वारा टेस्ट किया जा रहा है, उन्हें कॉल करके बुलाया और सैंपल दिया। रिपोर्ट के अनुसार, मेरी पत्नी और बच्चा दोनों पॉजिटिव आए हैं, जबकि मेरी रिपोर्ट निगेटिव थी। फिलहाल, पत्नी और बच्चे को कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती किया गया है और उनका इलाज जारी है।’

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …