अस्पताल में योग कर कोरोना को हरा रही 3 साल की बच्ची, सिपाही पिता के संपर्क में आने से हुआ था कोरोना

कोरोना वायरस के मामले उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ते जा रहे हैं इसी बीच कानपुर जिले के काशीराम अस्पताल कोविड-19 वार्ड से एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बच्ची योग के द्वारा कोरोना को हराने की कोशिश कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार मासूम बच्ची अपने पिता के साथ अस्पताल में भर्ती है।

दरअसल, बच्ची के पिता पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर तैनात हैं जो कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। मीडिया में छपी खबरों के अनुसार रायपुरवा थाने में तैनात सिपाही की ड्यूटी कोरोना हॉटस्पॉट इलाके में लगाई गई थी। जो बीत 27 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सिपाही अपने परिवार के साथ अनवरगंज थाने के कॉलोनी में रहता है।

सिपाही के पॉजिटिव पाए जाने के बाद परिवार का भी कोरोना टेस्ट हुआ था जिसमे पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन 3 साल की बच्ची की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। जिसके बाद पिता और बच्ची दोनों को कांशीराम ट्रामा सेंटर के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

डॉक्टरों का कहना है कि कोरोना मरीजों को शरीर की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए योग करने की सलाह दी गई है। बच्ची द्वारा योगाभ्यास करने का वीडियो सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे है।

Check Also

यूपी में भीषण आंधी-तूफान और बारिश ने मचाया कहर, कन्नौज और उन्नाव में 13 लोगो की मौत

उत्तर प्रदेश: कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश में शनिवार शाम को आई आंधी तूफान …