टीवी देखते हुए रोता था 4 महिने का बच्चा, परेशान होकर पैरेंट्स ने उसे माइक्रोवेव में जलाया

बच्चो को के लिए मां-बाप ही भगवान होते हैं। लेकिन अगर भगवान ही हैवान बन जाये तो किया होगा? एक बेहद चौकाने वाला मामला समने आया है जिसमे एक मा-बाप दवारा अपने बच्चे के साथ हैवानियत की गई। एक नौ-जवान दम्पति ने अपने 4 महिने के बच्चे को माइक्रोवेब में बुरी तरह झुलसाया, जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया। जब पुलिस कार्यवाही में ऐसा करने की वजह पता चली तो उसे जान सभी हैरान रह गए।

घटना अमेरिका के मिसूरी की है। यहां 22 दिसम्बर को नौ-जवान दम्पति को अपने चार महीने के बच्चे को माइक्रोवेब में रखकर जलाने पर दोषी पाया। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्चे को जली हुई हालत में अस्पताल लाया गया।

अस्पताल के लोगो दवारा पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई..पुलिस ने आरोपी पैरेंट्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार बच्चा चार महीने से भी कम समय का है। ऐसे में माइक्रोवेब में रख जलाने से उसका चेहरा बुरी तरह से झुलस चुका है.. चेहरे पर काफी फफोले पड़े हैं।

अपनी करतूत छुपाते हुए पैरेंट्स का कहना था कि घर में सफाई करने वाला केमिकल बच्चे के ऊपर गिर गया है और इससे वह जल गया है। लेकिन मामले की जांच हुई तो सच्चाई का खुलासा हो गया। पुलिस के सामने नौजवान दम्पति ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि उनके टीवी देखने में बच्चा परेशानी बन रहा था..

उसके रोने की आवाज से तंग आकर उसे कुछ देर के लिए माइक्रोवेव में डाल दिया था। थोड़ी देर के लिए माइक्रोवेव को ऑन कर दिया जिससे कि बच्चा बुरी तरह से झुलस गया। स्थानीय अदालत ने आरोपी पैरेंट्स को 5 लाख डॉलर के मुचलके पर जमानत दे दी है। साथ ही दोनों को कुछ समय के लिए जेल में रहना पड़ेगा।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …