6 महीने पहले मुस्लिक लड़की से शादी करने वाले युवक की गला रेतकर हत्या

0

मंगलवार को बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास एक शौचालय में राधे चौहान नाम के युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास सार्वजनिक शौचालय में एक युवक का शव मिला। जिस की गला रेत कर हत्या की गई थी। राधे चौहान नाम के युवक ने करीब 6 महीने पहले एक मुस्लिम लड़की से शादी भी की थी वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नोएडा सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार सुबह सूचना मिली थी कि बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास एक सार्वजनिक शौचालय में एक युवक का शव मिला है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान कर पाया कि उसका नाम राधे चौहान था जो 27 साल का था और वह सेक्टर 55 की झुग्गी बस्ती में रहता था।

अधिक जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि राधे चौहान के गले पर चाकू के निशान थे और वह पूरी तरह खून से सना हुआ हालत में पाया गया था। वही शौचालय से दो अलग-अलग चाकू भी बरामद किए गए हैं। हालाँकि मौत की सही वजह पता करने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है इसके अलावा राधे चौहान नशे का भी अडिक्ट था।

राधे चौहान 6 महीने पहले मुस्लिम लड़की शहनाज से शादी की थी वही पुलिस अपनी जांच में पाया है कि दोनों झुग्गी बस्ती में बिना किसी झगड़े के साथ रहते थे। वही शहनाज के पास शादी से जुड़े कोई दस्तावेज नहीं है वही पुलिस हर एंगल से इस मामले को जांच रही है। वहीं राधे चौहान के परिवार का कहना है कि इससे पहले भी वह खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी वह 2 महीने से घर नहीं आता था।