7 साल की मासूम बच्ची से मदरसे में अश्लील हरकतें करता था मौलाना, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

उत्तर प्रदेश: यूपी के अलीगढ़ में क्वार्सी थाना क्षेत्र में चल रहे एक मदरसे में एक छात्रा से मौलाना द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है। मौलाना पर आरोप है की छुट्टी होने के बाद छात्रा को रुकने के लिए कहता था और उसके साथ छेड़खानी करता था। मौलाना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबर के अनुसार, अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र के केला नगर चौराहे के पास पत्थर वाली गली में शारिक नाम का मौलाना अपने घर में एक मदरसा संचालित करता है।

जहाँ अगल-बगल के बच्चे और बच्चिया तालीम लेने के लिए आते है। पड़ोस में ही रहने वाली एक 7 साल की बच्ची अपनी छोटी बहन के साथ मदरसे में पढ़ने आती थी। मौलाना छुट्टी होने के बाद कुछ दिन से बच्ची को घर में ही रोक लेता था। और उस बच्ची से छेड़खानी करता था।

मौलाना पर इल्जाम लगा है की वो बच्ची को अकेले पाकर उसके साथ छेड़खानी करता था। बच्ची ने अपने घरवालो को इस हरकत के बारे में बताया तो घरवाले मौलाना के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया। इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी अभिषेक ने बताया की, आरोपी मौलाना शारिक को पुलिस ने मंगलवार रात गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …