देश में कोरोना के 70 हजार मामले, PM मोदी की बैठक में मिले संकेत, क्या देश में फिर बढ़ने वाला है लॉकडाउन

नई दिल्ली: कोरोना वैश्विक महामारी की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन को लागू किया गया है। हालांकि देश भर में कोरोना वायरस के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं अब तक देश में 70 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं बतादे कि देश में 17 मई तक लॉकडाउन को लगाया गया है। लेकिन इससे कोरोना वायरस रुकने का नाम नहीं ले रहा।

वही लॉकडाउन को लेकर सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बात की है। संकते मिल रहे हैं फिर से लॉकडॉन को बढ़ाया जा सकता है क्यूंकि राज्यों में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे है। कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में है।

देश में कोरोना वैश्विक महामारी की रोकथाम के लिए नरेंद्र मोदी सरकार ने 25 मार्च से लॉकडाउन को लागू किया है। जो निरंतर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के अनुरोध पर लगातार बढ़ाया जा रहा है।

अब देश में लॉकडाउन खत्म होने की तारीख 17 मई है लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के मद्देनजर एक बार फिर से लॉकडाउन बढ़ाया जा सकता है। इसके संकेत पीएम नरेंद्र मोदी की बैठक से मिल चुके है। बतादे की कई राज्य पहले ही लॉकडाउन को बढ़ा चुके हैं।

Check Also

कंटेनमेंट जोन: 30 जून तक लॉकडाउन से राहत नहीं, सख्ती से लागु होगा….

नई दिल्ली: गृह मंत्रालय ने लॉकडाउन 5.0 को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी है लेकिन …