75 के अभिनेता ने की 49 की अभिनेत्री से शादी, सुहागरात के बाद ICU में भर्ती, जानकर आएगी शर्म

कभी कभी कुछ कलाकार ऐसा कर देते है, जिसे सब लोग बस चुप-चाप बैठकर बस यही सोचते हैं, आखिर ये हो किया रहा है? चलिए आपको मिलवाते हैं बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता दिपांकर डे. से जिन्होंने 75 वर्ष की उम्र में अब शादी रचाई है, उनकी शादी अभिनेत्री डोलन रॉय से हुई है। जिनकी उम्र 49 वर्ष है। डोलन रॉय भी बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। अब ऐसा क्यों? हुआ तो जान लीजिए प्यार अँधा होता होता है। जिसकी कोई उम्र भी नहीं होती।

दोनों कलाकारों ने 16 जनवरी को शादी रचाई है। इन दोनों ने आपस में शादी करके ये साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। अभिनेता दिपांकर ने कभी अपने रिलेशनशिप को किसी से नहीं छिपाया। उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप को लेकर हमेशा खुलकर मीडिया से बात की है। यह दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे। इस शादी समारोह में रिश्तेदार और कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे। इंडस्ट्री से भी कुछ अभिनेता और अभिनेत्री इनके विवाह में शामिल हुए। दिपांकर टॉलीवुड के काफी फेमस अभिनेता हैं। वे बड़े डायरेक्टर सत्यजीत रे के साथ भी काम कर चुके हैं।

लेकिन अचानक 75 वर्ष के अभिनेता दिपांकर की शादी के अगले ही दिन तबियत बिगड़ गई। तबियत इतनी भयंकर बिगड़ी की उन्हें सांस लेने में तकलीक होने लगी थी। तभी उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया। लेकिन फ़िलहाल आई खबरों में बताया जा रहा है कि अभी उनकी स्थिति ठीक नहीं है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …