45 साल के मोहम्मद रफीक से शादी करने पर अड़ी 16 साल की नाबालिग लड़की

0
160
Loading...

मध्य प्रदेश: रतलाम शहर में एक नाबालिग लड़की द्वारा 45 साल के एक शख्स के प्यार में पड़कर शादी करने का मामला सामने आया है। हालाँकि महिला एवं बाल विकास विभाग ने इस शादी को रोक दिया है। उनका कहना है की ये शादी लड़की के 18 साल के बाद हो जाने पर ही होगी।

जानकारी के अनुसार, ये घटना मध्य प्रदेश के रतलाम शहर में ईश्वर नगर की है। जहाँ 45 साल के मोहम्मद रफीक की शादी 16 साल की लड़की से हो रही थी। महिला एवं बाल विकास विभाग तथा पुलिस को भनक लगते ही शादी रुकवाकर दोनों पक्षों को दीनदयाल नगर थाने लाया गया। जहाँ लड़की का मेडिकल करवाया है।

हालाँकि 16 साल की लड़की अभी भी 45 साल के मोहम्मद रफीक से शादी करने पर अड़ी है। लेकिन अब मोहम्मद रफीक शादी करने से मना कर रहा है। खबर के अनुसार, 16 साल की लड़की और मोहम्मद रफीक का घर अगल-बगल है। शादियों में खाना बनाने जाते थे इसी बीच उनमे प्यार हो गया। प्रभारी परियोजना अधिकारी एहतेशाम अंसारी के साथ महिला एवं बाल विकास विभाग की टीम ने पलिस को इसकी सुचना देकर दोनों का निकाह रुकवाया था।

लड़की को अभी वन स्टाप सेंटर ले जाया गया है। उधर जानकारी में पता चला है की मोहम्मद रफीक की पत्नी पहले ही मर चुकी है। फ़िलहाल पुलिस ने मोहम्मद रफीक आजाद कर दिया है।

Loading...