image by navbharattimes

लॉकडाउन में 6 साल की बच्ची को 5 रुपये का लालच देकर रेप करने वाला, और बच्ची की दोनों आंखें फोड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश: दमोह जिले में 6 साल की मासूम से रेप किया गया, दरिंदों ने रेप के बच्ची की दोनों आंखें फोड़ दीं। मामले की सुचना मिलने के बाद राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपराधियों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए थे। 6 साल की मासूम बच्ची को घर से अपहरण कर उसके साथ आरोपियों ने दरिंदगी की। पहले उसका रेप किया गया उसके बाद मासूम बच्ची की दोनों आंखें फोड़ दी। ताकि वह किसी की पहचान न कर सके। घटना को लेकर जिले में काफी आक्रोश है।

लेकिन बच्ची से रेप करने वाला आरोपी सचिन सेन को पुलिस ने 8 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएम शिवराज चौहान भी पूरे मामले पर सीधी नजर बनाए हुए हैं।

नवभारतटाइम्स में छपी खबर के अनुसार सागर रेंज के आईजी ने कहा कि बुधवार शाम 7 बजे के करीब हुई इस दरिंदगी की सुचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुच गई थी। आसपास पता करने पर गांव के किसी भी व्यक्ति के बाहर नहीं होने की जानकारी लगी थी। इसके बाद पुलिस ने गांव में ही संदिग्धों की तलाश शुरू की और कुछ लोगों को हिरासत में लिया था।

पूछताछ करने के बाद 21 वर्षीय आरोपी सामने आया, जिसने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल किया। आरोपी ने कहा कि उसने 5 रुपये का लालच देकर मासूम को सूनसान घर में ले गया और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

जबलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती मासूम को होश आने की खबर है। राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी अपनी चर्चा के दौरान आरोपियों के पकड़े जाने की बात कही थी। साथ ही आरोपियों के विरुद्ध सख्ती बरतने को कहा गया। इसके पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित अन्य नेताओं ने प्रतिक्रियाएं व्यक्त की थी। अब आरोपी को जल्द फांसी देने की मांग उठने लगी हैं। इधर जिले भर में इस दरिंदगी को लेकर आक्रोश हैं।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …