नाबालिग छात्रा से 2 साल से अय्याशी काट रहा था गांव का लड़का, छात्रा ने स्कूल के हॉस्टल में दिया बच्चे को जन्म

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के पटरास से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दंतेवाड़ा जिले के पटरास के अंतर्गत एक स्कूल के हॉस्टल में 11वीं की नाबालिग छात्रा द्वारा एक बच्चे को जन्म देने का मामला सामने आया है। हालाँकि बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ है सूचना मिलने के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया।

पूरे मामले पर डिप्टी कलेक्टर ने बताया कि 11वीं की नाबालिग छात्रा ने मरे हुए बच्चे को जन्म दिया है वहीं नाबालिग छात्रा का कहना है कि वह 2 साल से अपने गांव के एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी।

डिप्टी कलेक्टर ने इस पूरे मामले पर विस्तार से बात करते हुए बताया कि फिलहाल छात्रों को अस्पताल लाया गया था मेडिकल स्टाफ से भी पूछताछ कर रहे हैं। वहीं हॉस्टल की अधीक्षक को तत्काल निलंबित कर दिया गया है और जांच करा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार, छात्रा को बुधवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां परिजनों को छात्र के गर्भवती होने के बात पता चली तो वह सन्न रह गए।

वही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मामले को कमजोर करने के लिए हॉस्टल की अध्यक्षता हेमलता ने बताया कि छात्रा की तबीयत खराब थी इसके बाद उसे घर भेज दिया गया था फिर अपने बयान से पलटते हुए कहा कि परिजन उसे मेडिकल कॉलेज जगदलपुर ले गए हैं। नाबालिग छात्रा पहले ही डिप्टी कलेक्टर को अपनी पूरी कहानी बता चुकी है जिसके बाद डिप्टी कलेक्टर ने कहा कि अस्पताल के कर्मचारियों और अधिकारियों से भी इस मामले में पूछताछ होगी।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …