गांव में दिखा हैरत में डालने वाला जीव, दहशत में लोगो ने कहा पूरी ज़िन्दगी में नहीं देखा ऐसा जीव

0
592
Loading...

उत्तर प्रदेश: यूपी के कुशीनगर में इस समय लोग सदमे में जी रहे है। कारण बना है एक विचित्र जानवर जो किसी भी जानवर से मेल नहीं खाता है। दरअसल, कुशीनगर जिले से कुछ दुरी पर बिहार के बाल्मीकिनगर टाइगर रेंज में कभी-कभी कोई जानवर भटक कर इंसानो के बीच आ जाते है।

लेकिन इस बार जो जानवर आया है उसे देख ग्रामीण बिलकुल डरे हुए है। उनका कहना है की पूरी ज़िन्दगी में उन्होंने ऐसा जानवर नहीं देखा था। लाइव उत्तर प्रदेश में छपी खबर के अनुसार, यह मामला खड्डा कस्बे के गांधीनगर वार्ड का बताया जा रहा है जहाँ करीब नौ बजे शनिवार रात को देखा गया था।

जब तक सभी जुटकर उसे लाठी डंडो से मारने की योजना बना रहे थे तभी वह कही गायब हो गया। ग्रामीण इतने डरे हुए है की अकेले कही नहीं जा रहे। अगर रात में कही जाना भी है तो एक समूह बनाकर जा रहे है। शनिवार रात मौके पर वन विभाग की टीम के साथ-साथ पुलिस भी पहुची थी। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

हालाँकि इस खबर की nvpnews पुष्टि नहीं करता है। वही गांव वालो का कहना है की ये जानवर बीच बाजार स्थित खंडहर में रहते है और रात होने पर बाहर निकलते है। कुछ दिन पहले इस जानवर को एक गैराज के ऊपर चलते देखा गया था। लोगो ने बताया की उसकी आंख व मुंह की बनावट बिल्कुल डरावनी है।

वही वन क्षेत्राधिकारी बीके यादव का कहना है की इस वायरल फोटो की जाँच करने वाले विशेषज्ञ ने ऐसे किसी जीव के होने से साफ इंकार किया है। उन्होंने आगे कहा की हमने गांव वालो से कहा है की डरने की जरुरत नहीं अगर आपको फिर से जीव दीखता है तो हमें तुरंत सूचित करे।

Loading...