(PC-DB)

अहमदाबाद में लॉकडाउन तोड़ भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव, 15 आरोपी गिरफ्तार, शाह के निर्देश पर…..

केंद्र सरकार कोरोना वैश्विक महामारी को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन को लागू किया है लेकिन इसी बीच गुजरात के अहमदाबाद में लॉकडाउन का उलंघन्न कर बाहर निकले लोगों ने शुक्रवार को पुलिस पर पथराव किया। मिली जानकारी के अनुसार इस पथराव में शाहपुर पुलिस इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। अर्धसैनिक बल के काफिले पर भी पत्थरबाजी की खबर है।

पुलिस ने पत्थरबाजों को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे। वहीं इस मामले में पुलिस ने 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बतादे की अहमदाबाद में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं

दूसरी तरफ अहमदाबाद में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे थे। जिसके बाद गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली एम्स के डायरेक्टर डॉ. रणदीप गुलेरिया और डॉ. मनीष सोनेजा को गुजरात जाने के लिए निर्देश दिया था। दोनों डॉक्टर वायुसेना के विमान से गुजरात पहुंच चुके हैं वह अहमदाबाद के दो अस्पतालों में कोरोनावायरस में कार्यरत डॉक्टरों को सलाह देंगे।

देशभर में कोरोना का कहर जारी है अब तक यह आकड़ा 56 हजार को पार कर चूका है वही अहमदाबाद में कुल कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 5260 पहुँच चुकी है जिसमें से 343 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 269 नए मामले सामने आए हैं।

Check Also

Cyclone Nisarga: मुंबई से 150 किलोमीटर दूर है ‘निसर्ग’ चक्रवाती तूफान, 120 KM घण्टे की रफ्तार पकड़ मचा सकता है तबाही

मुंबई: बुधवार 3 जून 2020 को महाराष्ट्र और गुजरात के समुद्री तट से टकराने वाले …