पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को बताया हत्यारा, मचा बवाल जानिए क्या है मामला

पाकिस्तानी मीडिया पर फिर चर्चाओं में आ गया है, जमकर ट्रोल हो रहा है। अक्सर अपनी लापरवाही के कारण सुर्खियों में रहने वाले पाकिस्तानी मीडिया ने इस बार बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को लेकर ऐसी गलती कर दी है कि सोशल मीडिया यूजर्स ने एक बार फिर पाकिस्तानी मीडिया को निशाने पर ले लिया है और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को हत्यारे के रूप में दिखाया है। जिसकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल, पाकिस्तान की एक कोर्ट ने हाल ही में 17 साल बाद राजनीतिक पार्टी मुहाजिर कौमी आंदोलन-हक्की (MQM) के आमिर खान नाम के नेता को डबल मर्डर केस में रिहा किया है। लेकिन खबर ब्रेक करते हुए एक चैनल ने मुहाजिर कौमी आंदोलन-हक्की (MQM) के आमिर खान की जगह बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की तस्वीर लगा दी। जिसके बाद से इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इस गलती पर एक बार फिर पाकिस्तानी मीडिया चैनल का मजाक बन गया है। हर कोई चैनल की इस गलती पर मजाक उड़ा रहा है, हालांकि, चैनल ने कुछ समय में ही अपनी गलती को सुधार लिया,

लेकिन इस बड़ी गलती के चलते चैनल के स्क्रीनशॉट्स पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। और लोग लगातार चैनल की ओर से आमिर खान की फोटो संग चलाई गई ब्रेकिंग पर चैनल का मजाक बना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का अभी तक इस मामले पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …