A passenger took off his clothes twice and asked to kiss a crew member on an AirAsia flight from Delhi to Bengaluru – उड़ते विमान में हंगामा, पैसेंजर ने उतार दिए सारे कपड़े और कहने लगा

0


इस हफ्ते की शुरुआत में दिल्ली से बेंगलूरू जा रही एयर एशिया की एक फ्लाइट में ऐसी घटना हुई, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया। दरअसल एक यात्री अपने सारे कपड़े उतार दिए और चालक दल के सदस्य को किस करने की बात कहने लगा। विमानन मंत्रालय द्वारा जारी की गई एक आंतरिक रिपोर्ट के अनुसार, यात्री ने नग्न होकर पहले तो एक लैपटॉप तोड़ दिया और फिर चालक दल से इटैलियन स्टाइल में किस करने की बात करने लगा।

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) की रिपोर्ट में कहा गया है कि सोमवार की फ्लाइट में एक यात्री ने केबिन क्रू के सदस्य के साथ इटैलियन स्टाइल में किस करने की इच्छा जाहिर की, जिसे दृढ़ता से मना कर दिया गया था।

रिपोर्ट के अनुसार, यब बवाल खड़ा करने के बाद यात्री को बैठने की सलाह दी गई थी और चालक दल ने जांच की थी कि क्या वह नशे या किसी दवा के प्रभाव में तो नहीं है है। हालांकि बाद में आदमी ने इसके लिए माफी मांगी और कहा कि वह ठीक है।

बाद में, एक परिचालिका ने उस यात्री को उसकी सीट पर नग्न अवस्था में पाया और उसे कपड़े पहनने के लिए कहा। इसके बाद यात्री ने कपड़े पहन भी लिए, लेकिन जब विमान उतर रहा था, तो उसने फिर से ऐसी ही हरकत की।

एक अन्य यात्री ने समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से बताया, “सबसे पहले, अनियंत्रित यात्री ने लाइफ जैकेट के बारे में केबिन क्रू के साथ गर्मागर्मी वाली बहस शुरू कर दी। बाद में उसने चालक दल के साथ दुर्व्यवहार किया और अचानक ही अपने सारे कपड़े उतार दिए।”

एयरएशिया के दल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि वह यात्री पर प्रतिबंध लगाने पर विचार कर रहे हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि आदमी, 30 दिनों के प्रतिबंध का सामना कर सकता है, जिसके दौरान वह नो-फ्लाई सूची में होगा।



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।