2 पतियों के बीच फंसी एक प्रेग्नेंट महिला, फिर हुआ ये अजीब समझौता, जानकर हिल जाएंगे आप, अब महिला दोनों से

एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमे एक महिला के दो पत्नी है। हैरानी की बात ये है कि दोनों पतियों के बीच महिला को लेरक एक अहम समझौता किया गया। जिसमे महिला के पति ने उसे पूर्व पति को सौंप दिया, ताकि महिला अपने बच्चों की आराम से परवरिश कर सके और गर्भ में पल रहे बच्चे की भी डिलीवरी करा सके।

ये घटना पाकिस्तान के लाहौर में रायविंद की है। यहां एक महिला लंबे समय से अपने बच्चों को लेकर परेशान थी। जोकि उसके पहले पति के पास रहते थे। इसी वजह से महिला के वर्तमान पति ने उसे पूर्व पति के पास भेज दिया ताकि महिला अपने बच्चों की आराम से परवरिश कर सके। इस दौरान महिला के पति ने पूर्व पति के साथ एक समझौता भी किया है। जिसमें वर्तमान पति ने लिखा कि मेरी पत्नी रूबीना बीबी को पूर्व पति से चार बच्चे है लेकिन मेरी पत्नी बच्चों के परवरिश के लिए हमेशा परेशान रहती है इसलिए मैं पत्नी को पूर्व पति के पास भेज रहा हूं।

इसके आगे समझौते में मौजूदा पति ने लिखा कि मेरी पत्नी गर्भवती है इस वजह से मैं कभी भी पत्नी से आकर मिल सकता हूं और एक साल बाद बच्चे को भी साथ ले जा सकता हूं। महिला के पति ने कहा कि, उसकी पत्नी हमेशा ही अपने बच्चों को लेकर परेशान रहती है और मैं अपनी पत्नी को परेशान नहीं देख सकता। इस वजह से मैंने ये फैसला लिया है। वही दूसरी महिला के पूर्व पति ने कहा कि मैं रूबीना और बच्चों को हमेशा ध्यान रखूंगा और उन्हें हर खुशी देने की कोशिश करूंगा। ये घटना फ़िलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Check Also

Corona Update : कोरोना की वजह से जर्मनी के स्टेट फाइनेंस मिनिस्टर थॉमस शेफर ने की आत्महत्या

कोरोना वायरस के तांडव को देख पूरी दुनिया डरी हुई है। इस महामारी से अब …