Abhinav Shukla Throws Surprise Party for Wife Rubina Dilaik Post Her Bigg Boss 14 Win

0


बिग बॉस 14 की ट्रॉफी और 36 लाख रुपए जीतने वाली रुबीना दिलैक की खुशी सातवें आसमान पर है। रुबीना की इस जीत के चलते उनका परिवार और दोस्त यार भी खुशी से फूले नहीं समां रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए दी है। रुबीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडयो शेयर किया है जिसमें उनकी फैमली उनका स्वागत करने के लिए पूरे घर को सजा रखा है। वहीं पति अभिनव की तरफ से उन्हें शानदार सरप्राइज मिला

इस वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा है, ‘ होम स्वीट होम से बेहतर कुछ और नहीं हो सकता है.. लव अभिनव शुक्ला…’। रुबीना द्वारा शेयर किए गए  वीडियो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ जब वह पहली बार अपने घर पहुंचती हैं तो उनका ग्रैंड वेलकम किया जाता है। रुबीना अपने शानदार वेलकम को देखकर हैरान हो जाती हैं और खुशी से फूली नहीं समाती हैं। पति ने अभिनव ने अपनी बॉस लेडी का शाही स्वागत किया। जिसे देखकर रुबीना खुशी से झूम उठती और उन्हें थैंक्यू बेबी कहकर संबोधित करती हैं। 

देसी गर्ल’ गाने पर अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या संग नाचीं ऐश्वर्या राय

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से दीवारों पर फूलो की सजावट के साथ एक बोर्ड नजर आ रहा है। जिस पर लिखा हुआ है ‘वेलकम होम, बॉस लेडी’। वीडियो में शरद केलकर और श्रृष्टि रोड़े संग अभिनव भी दिखाई दे रहे हैं। दोस्तों का साथ पाकर रुबीना खुशी से फूली नहीं समाती हैं। इनके इस मुलाकात की तमाम तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

क्यों हुई थी रुबीना से तलाक की बात? अभिनव शुक्ला ने अब किया खुलासा

आपको बता दें कि टीवी की मशहूर इस जोड़ी रुबिना अभिनव एक साथ ‘बिग बॉस 14’ के घर में एंट्री ली थी। शो में रुबीना दिलैक सबसे ज्यादा अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर सुर्खियों में रही थीं। रुबीना ने शो में बेहद उम्दा प्रदर्शन किया था। हालांकि, कई बार उन्हें बुरी तरह से शो के होस्ट सलमान खानसे फटकार भी मिली थी। वहीं, उनके पति अभिनव शुक्ला भी फिनाले से कुछ दिन पहले ही एविक्ट हुए थे। एक एपिसोड में रुबीना दिलैक ने खुलासा किया था कि उनके और अभिनव के रिश्ते में कुछ समस्याएं चल रही हैं, जिसकी वजह से वे तलाक भी लेने वाले थे। इस वजह से दोनों काफी चर्चाओं में थे। 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।