अभिनेता गोविंदा के भतीजे का निधन, बॉलीवुड में गम का माहौल

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा इन दिनों काफी गम के माहौल से गुज़र रहे हैं, क्युकी उनके घर में एक जवान व्यक्ति की मृत्यु हो गयी है। और वह व्यक्ति गोविंदा के भतीजे थे। जिनकी मृत्यु हुई वह गोविंदा के बड़े भाई कीर्ति कुमार के लड़के थे। उनका नाम ‘जनमेंद्र आहूजा’ था, और वह एक फिल्म निर्देशक थे। गुरूवार को यारी रोड पर स्तिथ उनके वर्सोवा वाले अपार्टमेंट में जनमेंद्र का शव मिला। उनके शव को पुलिस द्वारा सुबह 6:30 बजे पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। फ़िलहाल गोविंदा के पुरे परिवार में गम का माहौल बना हुआ है।

कुछ लोग उनकी मृत्यु का कारण ‘दिल का दौरा’ बता रहे हैं लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि ‘जनमेंद्र आहूजा’ की मृत्यु कैसे हुई। परिवार वालों में से कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने अपने देवर की मौत का कारण बताते हुए बताया कि- ‘ये एक नेचुरल डेथ है’।

फ़िलहाल सभी परिवार के लोग मीडिया से बात करने से बचते नज़र आ रहे हैं। जनमेंद्र की उम्र 34 वर्ष थी। सूत्रों अनुसार कृष्णा अभिषेक और जनमेंद्र की आपस में अच्छी बनती थी। जनमेंद्र आहूजा को उनके पिता कीर्ति कुमार ने अपने घर काम करने वाले नौकर महेंद्र और लाली से गोद लिया था। जनमेंद्र एक गीतकार भी थे और उन्होनें गोविंदा की कई फिल्मों का निर्देशन किया और गीत किये है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …