अभिनेता मिथुन ने कूड़े के ढेर से उठाकर बनाया था अपनी बेटी, अब करने वाली है बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अपने एक्शन को लेकर सुपरस्टार बन गए थे। लेकिन आज भी वह फ़िल्मी दुनिया से दूर नहीं बल्कि नई फिल्मो में देखने को मिल जाते हैं। मिथुन एक शानदार डांसर भी हैं। फ़िलहाल वह कई टीवी डांस शो में बतौर जज बुलाये जाते हैं। फ़िलहाल मुजूदा समय में बॉलीवुड स्टार से ज्यादा स्टार किड की वजह से चर्चाओं में है। यहां एक के बाद एक स्टार किड की चर्चा हो रही है। सुहाना खान, नव्या नवेली के बाद इस लिस्ट में एक और स्टार किड जुड़ गया है, जिसकी चर्चा इन दिनों काफी की जा रही है। हम बात कर रहे हैं मिथुन की लाडली दिशानी चक्रवर्ती की।

आपको बता दें कि, दिशानी को मिथुन ने गोद लिया था, और ये बात काफी काम लोग जानते है। दिशानी के असली मां-बाप ने उसे कूड़े के ढेर में छोड़ दिया था। इस बात की जानकारी जब मिथुन चक्रवर्ती को लगी तो उन्होंने उसे गोद लेने की ख्वाहिश जाहिर की और उसे अपने घर ले आए थे।

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती भी जल्द ही फिल्मों में दिखाई देने वाली है। दिशानी देखने में काफी खूबसूरत हैं और वह बॉलीवुड में आते ही नई हीरोईनों को कड़ी टक्कर दे सकती हैं। दिशानी अन्य स्टार किड्स की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी कई फोटोज पोस्ट करती हैं रहती हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …