अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासियों को घरों के लिए किया विदा, मुंबई वडाला से रवाना की कई बसें, भोजन किट भी प्रदान की

महाराष्ट्र में फंसे उत्तर प्रदेश के सैकड़ों मजदूरों के लिए स्पेशल बसें शनिवार को मुंबई से रवाना हो गई हैं। जोकि दो दिन में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ, और जिले हरदोई, प्रतापगढ़ और सिद्धार्थनगर पहुंचेंगी। इन बसों को यूपी भेजने की आधिकारिक अनुमति और बसों के किराये का इंतजाम बॉलीवुड के फैमस अभिनेता सोनू सूद ने किया। सोनू दवारा इन बसों को शनिवार को वडाला से रवाना किया गया।

अमर उजाला में छपी खबर के अनुसार, प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए सोनू सूद ने कुछ दिन पहले भी महाराष्ट्र के ठाणे से कर्नाटक के गुलबर्गा के लिए 10 बसें भेजी थीं। लेकिन इस बार उन्होंने यूपी के लिए कई बसें भेजी हैं। यूपी सरकार ने एहतियात के तौर पर राज्य की सभी सीमाओं को सील कर रखा है जिसके लिए सोनू ने अपनी एक मित्र नीति गोयल की इस काम के लिए मदद ली और सरकार से अनुमति ली।

मुंबई के वडाला से यूपी के कई हिस्सों और झारखंड और बिहार जैसे राज्यों के लिए शनिवार को लगभग 12 बसें रवाना हुईं। प्रवासियों को घरों के लिए विदा करने के लिए सोनू सूद खुद मोके पर मौजूद रहे। मुसाफिरों में शामिल मुस्लिम लोगों के लिए उन्होंने रोजे के लिए खास भोजन किट भी प्रदान की। मुंबई से विदा होते समय तमाम यात्रियों के इस मौके पर आंसू छलक आए।

सोनू सूद ने बताया कि, “मेरे लिए ये बहुत ही भावुक समय है क्योंकि इन प्रवासियों को अपने घरों से दूर सड़कों पर घूमते हुए देखने के बाद मुझे बहुत दुःख हुआ। मैं प्रवासियों को घर भेजना तब तक जारी रखूंगा जब तक कि अंतिम प्रवासी अपने घर और चाहने वालों से ना मिल जाए। इसके लिए मुझे अपना सब कुछ भी दांव पर लगाना पड़े तो मैं तैयार हूं।”

Check Also

मशहूर सिंगर वाजिद खान की कोरोना से मौत, बॉलीवुड में शोक की लहर

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान का मुंबई में निधन हो गया है। …