4050 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है अभिनेत्री असिन, लेकिन पीएम राहत कोष में नहीं किया कुछ दान, अब हो रही है ट्रोल

दुनियाभर में फ़िलहाल कोरोना वायरस खतरा तेज़ी से फ़ैल रहा है, इस दौरान देश के लोग एक साथ होकर अपने-अपने तरीके से आर्थिक सहायता कर रहे हैं। कोरोनावायरस को खत्म करने के लिए भारतीय सिनेमा के कई कलाकारों ने करोड़ों का दान दिया है, तो वहीं कुछ कलाकार ऐसे भी है जो इस संकट के समय आगे नहीं आए हैं।

इनमे एक भारतीय सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री असिन भी शामिल है, असिन ने साउथ और बॉलीवुड की कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि जानी मानी अभिनेत्री असिन आज के समय में 520 मिलियन डॉलर (4050 करोड़) की संपत्ति की मालकिन है। उसके बावजूद भी उन्होंने पीएम राहत कोष में अभी तक दान नहीं दिया है और इसलिए असिन यूजर्स द्वारा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है।

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उनसे पूछा है कि आपने अभी तक आर्थिक सहायता की राशि क्यों नहीं दी है? असिन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा है कि, उन्होंने गुप्त दान दिया है लेकिन उनकी यह बात यूजर्स को हजम नहीं हो रही है। इसलिए असिन ने अपने पुराने ट्वीट निकालकर दिखाएं जब उन्होंने चेन्नई में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों की आर्थिक सहायता के लिए 10 करोड़ का दान दिया था।

पीएम राहत कोष में अभी तक अक्षय कुमार, वरुण धवन, रितिक रोशन, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन और रजनीकांत जैसे कई बड़े कलाकारों ने करोड़ों का दान दिया है। साथ ही सलमान खान ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद की है। देश में कोरोनावायरस के कारण 114 लोगों की मौत हो चुकी है और 4000 से अधिक लोग संक्रमित हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …