मुस्लिम लड़के से शादी करके, अभिनेत्री दीपाली भोसले बनी, दीपाली सय्यद, शिवसेना में हुई शामिल

आज हम आपको एक ऐसे चेहरे से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने अभी कुछ समय पहले ही शिवसेना पार्टी ज्वाइन की है। उन्होंने अभी नए कदम राजनीती की दुनिया में रखे हैं। इस महिला की खूबसूरती की बात करें से उनका लुक काफी शानदार है। अपने बोल्ड लुक को लेकर वह हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं।

हम बात कर रहे हैं, मराठी फिल्मों की खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री दीपाली सय्यद की जिन्होंने पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली।

दीपाली का असली नाम दीपाली भोसले हुआ करता था, दीपाली का जन्म एक हिन्दू परिवार में हुआ था जिसको इन्होने एक मुस्लिम लड़के से विवाह करने के बाद बदल लिया और दीपाली भोसले ने अपना नाम बदल कर दीपाली सय्यद रख लिया। आपको बता दें कि यह बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं और शिवसेना ऐसी उत्साह से भरी नेता पाकर बहुत खुश हैं।

दीपाली के सोशल मीडिया पर काफी फैंस हैं, जोकि उन्हें काफी पसंद करते है। दीपाली इंस्टाग्राम में अपने कार्य और पार्टी से जुड़ी कई सारी तस्वीरें पोस्ट करती रहतीं हैं। जिनपर लोग अधिक पतरिक्रियाएँ देते हैं। दीपाली को देखकर इनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है की यह 41 वर्ष की है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …