COVID 19 से जंग के लिए अभिनेत्री फराह खान की 12 साल की बेटी ने दिए 70 हजार, बच्ची की मेहनत की थी कमाई

कोरोना से जंग के लिए देश के सभी सितारों ने दिल कोलकर दान किया है। दान करने वाली लिस्ट में अब एक फिल्मी हस्ती की 12 साल की बेटी का नाम भी जुड़ गया है। जिसने महामारी की इस संकट की घड़ी में 70 हजार रुपये का दान दिया है। लोगों के दिलों को जितने वाला ये बेहतरीन काम किया है फराह खान की बेटी ने जो कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित हुए आवारा पशुओं की मदद के लिए 70 हजार रुपये जुटाए। आन्या के इस काम पर बॉलिवुड स्टार्स ने जमकर उनकी तारीफ की है।

क्युकी 12 साल की बच्ची की यह कोशिश वाकई तारीफे काबिल है। लेकिन अब आप सोच रहे होंगे 12 साल की बच्ची ने ये पैसे कहां से आये। दरअसल फराह ने इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए खुद दी है कि उनकी बेटी ने ये पैसे कैसे कमाए हैं और इनका खर्च किस काम में किया जाएगा।

फरहा ने लिखा है कि, ‘मेरी 12 साल की बेटी आन्या ने पालतू पशुओं का स्केच बनाकर और हर स्केच एक हजार रुपये में बेच कर पिछले पांच दिन में 70 हजार रुपये जुटाए हैं। इन रुपयों का इस्तेमाल आवारा एवं जरूरतमंद पशुओं को खाना खिलाने में किया जा रहा है।’ फराह खान ने ने लिखा, ‘उन सभी दयालु लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने स्केच का ऑर्डर दिया और दान किया।’

आन्या के इस काम की कई सितारे भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। दीया मिर्जा, नील नितिन मुकेश, रेणुका शहाणे जैसे तमाम सितारों ने ट्वीट कर आन्या का हौसला बढ़ाया है और उनके इस काम की खूब तारीफ की है।

Check Also

खुशी कपूर कजन शनाया संग सीख रही हैं क्लासिकल डांस, क्या बॉलीवुड डेब्यू की है तैयारी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी इन दिनों कजिन शनाया के साथ क्लासिकल …