बिना शादी किए अभिनेत्री नीना गुप्‍ता ने दिया था इस खूबसूरत लड़की को जन्म, इस क्रिकेटर की है ये बेटी

आज हम आपको बॉलीवुड की उस हस्ती के बारे में बताएंगे, जिसकी एक्टिंग के लाखो लोग दीवाने हैं। इस अभिनेत्री का नाम नीना गुप्‍ता है जो हमेशा अपने दवारा दिए गए बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बानी रहती है। नीना गुप्‍ता अक्सर करियर और निजी रिश्‍तों के संघर्ष को लेकर खुलकर अपने विचार प्रकट करती रहती हैं। अब दिग्‍गज अभिनेत्री नीना गुप्‍ता ने अपने रिश्‍ते को लेकर स्‍ट्रगल की कहानी बयां की है।

वह एक मजबूत महिला और सिंगल मदर के तौर पर पहचानी जाती हैं, इस बार उन्होंने बिना शादी किये जन्मी अपनी बेटी मसाबा को जन्‍म पालने को लेकर संघर्षों के बारे में बात की है। नीना गुप्‍ता ने क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशन में रहकर खूब सुर्खियों बटोरी थी।

विवियन से ही उन्होंने बिना शादी किये बेटी मसाबा गुप्‍ता को जन्‍म दिया था। इन दोनों की कभी शादी नहीं हुई, क्युकी विवियन पहले से शादीशुदा थे। नीना ने बेटी को सिंगल मदर के तौर पर अकेले ही पाला है। आज नीना गुप्‍ता की बेटी मसाबा एक जानीमानी फैशन डिजायनर हैं। साल 2018 में फिल्‍म बधाई हो में उनकी एक्टिंग को जमकर सराहा गया। उन्‍हें इस फिल्‍म के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का फिल्‍मफेयर अवॉर्ड भी मिल चूका है। इनदिनों वह अपनी आनेवाली फिल्‍म पंगा को लेकर व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में वे कंगना रनौत की मां का किरदार निभानेवाली हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …