अभिनेत्री राधिका मदान का खुलासा कहा, करियर के पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक दवाई

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान काफी जल्दी फिल्म जगत में अपनी अच्छी जगह बना चुकी है। अपने करियर में वह काफी तेज़ी से आगे बढ़ती दिखाई दे रही हैं। टीवी शो अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली राधिका मदान कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा भी बन चुकी है। लेकिन इस वक्त उन्हें उनकी फिल्में नहीं बल्कि एक खुलासा उन्हे सुर्खियों में ले आया है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राधिका ने हैरान करने वाला खुलासा करते हुए कहा कि, करियर के पहले शूट में राधिका को गर्भनिरोधक दवाई (कॉन्ट्रासेप्टिव पिल) लेनी पड़ी थी। उन्होंने कहा, “पहले ही शॉट में मुझे कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदनी थी। ये मजेदार था क्योंकि मेरे पेरेंट्स मुझे सरप्राइज देने के लिए दिल्ली से मेरे पास आए थे। ऐसे में मेरे पापा को ये काफी अजीब लगा था।”

आपको बता दें कि राधिका मदान ने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे के धारावाहिक ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ से की थी। जोकि काफी हिट रहा था। लेकिन वो केवल छोटे पर्दे तक ही सीमित नहीं रहना चाहती थी। फिर उन्होंने बॉलावुड का रूख किया और वो मर्द को दर्द नहीं होता में नज़र आई। इस फिल्म में वो भाग्यश्री के बेदे अभिमन्यू दसानी के साथ दिखाई दी थी लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। इसके बाद आई पटाखा जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया। और राधिका मदान छा गई। इस फिल्म में उन्होने सान्या मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर की थी।

राधिका ने बताया, “राधिका का ऑडिशन मैंने मर्द को दर्द नहीं होता के शेड्यूल के तुरन्त बाद दिया था। दूसरे शेड्यूलल के बाद जब मैं गोवा में थी तब मुझे विशाल सर का फोन आया कि वो मुझसे अगले दिन मिलना चाहते हैं। उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट भेजी। ऐसे में मैंने एयरपोर्ट पर ही रिहर्सल किया और सीधे उनके ऑफिस पहुंची। यहां उन्होंने ऑडिशन के बाद मुझसे सिर्फ दो चीजें कही- मोटोपा और टैन। जिसपर मैंने तुरन्त हां कर दिया था।”

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …