‘एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने किया आत्महत्या, ‘दिल तो हैप्पी है जी’ था उनका पहला शो’

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने शुक्रवार सुबह आत्महत्या कर ली। टेलीचक्कर में छपी खबर के अनुसार, सेजल ने आत्महत्या अपनी निजी कारणों की वजह से कि है। वेबसाइट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि सेजल काफी खुश्दिल लड़की थी अपने से काफी प्यार था लेकिन उन्होंने यह कदम निजी कारणों की वजह से उठाएं है।

दिल तो हैप्पी है जी से फेमस हुई सेजल का यह पहला शो था। सेजल की आत्महत्या के बाद से टीवी इंडस्ट्री सदमे में है। साल 2017 में उदयपुर से अपने सपने को फंख लगाने के लिए सेजल ने मुंबई में कई ऑडिशन दिए। जिसके बाद उन्हें दिल तो हैप्पी है जी मैं काम मिला था।

सेजल एक चैट के दौरान बताया था कि उनको कभी अभिनय करने के लिए परिवार की रजामंदी नहीं थी। उन्हें समझाना काफी कठिन था। सेजल ने कहां की वह आजाद होना चाहती थी जिसकी वजह से उन्होंने कभी भी अपने माता पिता से पैसे नहीं लिए।

सेजल दिल तो हैप्पी है जी टीवी शो के अलावा आजाद परिंदे नाम की वेब सीरीज में भी काम किया था। इसके अलावा उन्होंने आमिर खान के साथ वीवो ऐड में भी नजर आई थी।

सेजल का बचपन से ही अभिनय में कैरियर बनाना सपना था। यही वजह रही कि दिल तो हैप्पी है जी का हिस्सा बनकर उन्होंने कहा था की मैंने सपनों को पूरा कर लिया। सेजल ने पहला विज्ञापन मोटोरोला के लिए किया था।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …