सना सईद के पापा का निधन लॉकडाउन के कारण विदेश में फंसी अभिनेत्री, नहीं कर सकी पापा के अंतिम दर्शन

बॉलीवुड की ‘कुछ कुछ होता है’ ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ और ‘बादल’ जैसी फिल्मो में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल प्ले करने वाली अभिनेत्री सना सईद इन दिनों शोक में हैं, क्युकी कुछ दिन पहले उनके पापा का निधन हो गया है। उन्होंने अपने पापा को हमेशा के लिए खो दिया है और सबसे ज्यादा दुख इस बात का है कि सना अपने पापा को आखिरी बार देख भी नहीं सकी। क्युकी जनता कर्फ्यू वाले दिन उनके पिता अब्दुल अहद सईद का लंबी बीमारी के बाद इंतकाल हो गया। लॉकडाउन के चलते सना लॉस एंजेलिस में फंस गई है। जिसकी वजह से वह अपने पिता के अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाईं।

अभिनेत्री सना सईद के पिता और उर्दू कवि अब्दुल अहद सईद काफी समय से बीमार चल रहे थे। हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान सना सईद ने बताया कि उनके पापा शुगर पेशेंट थे, और इस वजह से उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था।

उन्होंने बताया कि, जिस वक्त उन्हें ये खबर मिली उस वक्त लॉस एंजेलिस में सुबह के 7 बजे थे। सना ने बताया उस वक्त मैं अपने घर आकर अपनी मां और बहन को गले लगाना चाहती थी। जिन परिस्थितियों में मैंने अपने पिता को खोया, वो बहुत दर्दनाक है. लेकिन मैं अपने दिल में ये बात जानती हूं कि वो बहुत दर्द में थे और अब वो निश्चित रूप से अब एक बेहतर जगह पर होंगे.

पिता के अंतिम संस्कार को लेकर सना ने बताया कि, जनता कर्फ्यू के दिन जब पापा का निधन हुआ तो घरवालों ने उसी दिन उनका अंतिम संस्कार करने का फैसला किया। इस सब के लिए सिर्फ तीन घंटे थे, जनता कर्फ्यू था तो अंतिम संस्कार के लिए जाते वक्त पुलिस ने परिवार को रोका, लेकिन फिर जब घरवालों मे पुलिस को डेथ सर्टिफिकेट दिखाया तो उन्होंने जाने की इजाजत दे दी। सना ने बताया कि मैं वहां नहीं थी लेकिन मेरी बहन इस बात की सारी जानकारी मुझे दे रही थी वो मैसेज के जरिए हर पल मेरे से जुड़ी हुई थी।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …