एक्टर बनने के लिए प्रोड्यूसर की ये डिमांड पूरी करके, कई रातों तक रोई थी अदिति राव

आज हम आपको बॉलीवुड की उस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिनके हज़ारो लोग फैंस हैं। उनकी हॉट अदाओं का पूरा बॉलीवुड दीवाना है। और उनकी एक्टिंग की बात करें तो, वह भी लाजवाब है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी की। जो कभी एक मन में हज़ार सपने लिए एक आम लड़की की तरह मुंबई आई थी। लेकिन मेहनत करने पर किसको फल नहीं मिलना जी हाँ अदिति राव हैदरी अब एक अदाकारा हैं। आज वह एक सफल अभिनेत्री हैं। और अदिति राव हैदरी एक रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती है।

लेकिन आज आपको बता दें कि ये बॉलीवुड इंडस्ट्री बहार से जितनी अच्छी दिखाई देती है, अंदर से उतनी ही खबर है। यहां हर किसी को कामयाब होने के लिए अपना कुछ तो ज़रूर खोना पड़ता है। बॉलीवुड की काली दुनिया का खुसाला कई अभिनेत्रियां कर चुकी हैं। अदिति के साथ एक ऐसी घटना हुई जिसकी वजह से उन्हें कई रातों तक रोने पर मजबूर होना पड़ा।

मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में अदिति ने बताया कि- एक बार नहीं बल्कि कई बार उन्हें उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था, इंटरव्यू में अदिति ने कहा था कि, मैं जब मुंबई आई थी तो मुझे 4 महीने में ही काम मिल गया था, लेकिन इसके बाद मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। उन दिनों मैंने कई रात रो कर गुज़ारी थी। हाल ही में आई फिल्म पद्मावत में अपने अदिति को आल्लाउदीन खिलजी की पत्नी मेहरूनिशा का किरदार निभाते हुए देखा था।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …