कोरोना से डरे डोनाल्ड ट्रंप ने कराया टेस्ट, रिपोर्ट आयी निगेटिव

ब्राजील के राष्ट्रपति के प्रेस सेक्रटरी से मिलने के बाद कोरोना वायरस की डर से अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप का कोरोना टेस्ट किया गया था। जिसकी रिपोर्ट भी आ गई है। रिपोर्ट के अनुसार डॉनल्ड ट्रंप पूरी तरह स्वस्थ हैं और उन्हें कोरोना नहीं हुआ है। बताया गया है की उनकी रिपोर्ट निगेटिव है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कोरोनोवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया, एएफपी समाचार एजेंसी ने व्हाइट हाउस के चिकित्सक के हवाले से बताया। ”

बतादे की ब्राजील के राष्ट्रपति के प्रेस सेक्रटरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, वाइट हाउस के सचिव ने कहा था कि ट्रंप को टेस्ट कराने की जरूरत नहीं है। उधर ट्रंप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बताया था की उनका कोरोना टेस्ट कराया गया है।

उन्होंने ज्यादा जानकारी देते हुए पत्रकारों से बताया की उनका शुक्रवार को टेस्ट हुआ है और आज ब्रीफिंग रूम में घुसने से पहले टेम्प्रेचर चेक किया गया है और उनका टेम्प्रेचर बिलकुल सामान्य पाया गया है।

गौरतलब है की कोरोना की वजह से अमेरिका में 40 से ज्यादा लोगो की मौत हो चुकी है। राष्ट्रपति ट्रंप ने आपातकाल घोषित कर दिया है। कोरोना की वजह से 1300 से ज्यादा लोग संक्रमित है। ट्रंप ने गुरुवार को ऐलान किया की अगले 30 दिनों तक यूरोप की सभी यात्राओ पर रोक लगायी जाती है। हालांकि, यह प्रतिबंध ब्रिटेन पर लागू नहीं होगा।

Check Also

ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन को ICU में ले जाने की खबर गलत, दिया गया है ऑक्सीजन सपोर्ट

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन जो की कोरोनावायरस से संक्रमित थे। ऐसी खबरे सामने आ …