अफराजुल का हत्यारा शंभूलाल रैगर आगरा से लड़ सकता है चुनाव

0
939

राजस्थान में अफराजुल की बेरहमी से हत्या करने वाला शंभूलाल रैगर आगरा से 2019 लोकसभा का चुनाव लड़ सकता है। न्यूज़18 में छपी खबर के अनुसार, राजनीतिक पार्टी नवनिर्माण सेना ने आरोपी शंभूलाल से चुनाव लड़ने के लिए संपर्क साधा था। शंभूलाल रैगर ने आगरा से 2019 लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए राजी हो गया है। नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने बताया कि, शंभूलाल रैगर जोधपुर जेल में बंद हैं लेकिन शंभूलाल आगरा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

राजस्थान के उदयपुर में राजसमंद में शंभूलाल रैगर ने लव जिहाद के नाम पर 50 साल के अफराजुल को बेरहमी से मार दिया था। हत्या का वीडियो तेज़ी से फ़ैल रहा था निर्मम हत्या के इस वीडियो को रोकने के लिए राज्य सरकार को राजसमंद में इंटरनेट सेवा को बंद करना पड़ा था। जिसके बाद पुलिस ने शंभूलाल रैगर को गिरफ्तार कर लिया था। हालाँकि इस मामले की जाँच एसआईटी कर रही है। फ़िलहाल शंभूलाल रैगर जोधपुर जेल में बंद हैं।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी से जब पूछा गया कि क्या शंभूलाल आगरा से चुनाव लड़ने के लिए राजी हो चूका है। उन्होंने कहा वे शंभूलाल से लंबे समय से संपर्क में है। अगर वे आगरा से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं तो यह हमारे लिए खुशी की बात होगी। पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि वो केवल हिंदू उम्मीदवार चाहते हैं। और शंभूलाल से सही उम्मीदवार कोई हो नहीं सकता। हम जल्द ही इसका औपचारिक ऐलान करेंगे।

न्यूज18 के पत्रकार ने जब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से पूछा कि जो व्यक्ति कैमरे के सामने एक इंसान की निर्मम हत्या कर देता है ऐसे आरोपी को आप चुनाव लड़ने देंगे। इस पर जवाब देते हुये कहा कि, मुख्तार अंसारी, राजा भैया, अतीक अहमद और शहाबुद्दीन ऐसे लोगो पर और भी गंभीर आरोप दर्ज हैं लेकिन वे चुनाव लड़ते हैं। तो शंभूलाल रैगर क्यों नहीं लड़ सकता है। जब तक शंभूलाल पर आरोप सिद्ध नहीं हो जाता वह किसी का हत्यारा नहीं है।

आपको बतादे कि नवनिर्माण सेना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी साल 2016 में JNU के पूर्व अध्यक्ष कन्‍हैया कुमार को फेसबुक पर हत्या करने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार भी हो चुके हैं।

साभार- न्यूज़ 18

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here