4 एयरलाइन्स के बाद Vistara एयरलाइन्स ने भी कुणाल कामरा पर लगाया 27 अप्रैल तक बैन, अर्नब गोस्वामी से की थी बत्तमीज़ी

नई दिल्ली: फ्लाइट में अर्नब गोस्वामी से कथित तौर पर बदसलूकी करने के आरोप में 4 एयरलाइन्स से उड़ान भरने का बैन झेल रहे कुणाल कामरा पर अब विस्तारा एयरलाइन्स ने भी बैन लगा दिया है। एयरलाइन्स ने कुणाल कामरा पर यह फैसला इंडिगो की जांच कमेटी की जांच के बाद लिया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “विस्तारा एयरलाइंस ने स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के 27 अप्रैल तक उड़ान भरने पर भी प्रतिबंध लगा दिया है। इंडिगो की आंतरिक समिति की जांच के बाद निर्णय लिया गया। इस साल 28 जनवरी को एक फ्लाइट में पत्रकार अर्नब गोस्वामी के साथ कथित तौर पर बदसलूकी करने के बाद कुणाल कामरा पर उड़ान भरने पर प्रतिबंध लगाया गया था।”

वही कुणाल कामरा ने ट्वीट कर लिखा की, “एयर विस्तारा ने भी मुझे 27 अप्रैल तक रोक दिया है, यह फैसला ऐसे समय में आया है जहां कोई भी विमान यात्रा नहीं कर रहा है, मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि न तो मैं माफी चाहता हूं और न ही मैं हैरान हूं, और न ही मैं पीड़ित हूं। ..”

गौरतलब है की मुंबई-लखनऊ की इंडिगो फ्लाइट में 28 जनवरी को कुणाल कामरा ने कथित तौर पर बदसलूकी की थी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था। इस घटना के बाद इंडिगो ने कुणाल कामरा पर 6 महीने के लिए बैन लगा दिया था।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …