आखिर किस बाबा के कहने पर पाप धोने कुंभ पहुंचीं राखी सावंत- देखे वीडियो

0
473
Loading...

ड्रामा क्वीन राखी सावंत आज कल प्रयागराज में कुंभ में स्नान करने पहुंची हैं। एक पायलट बाबा से प्ररेरित होकर मांग में सिंदूर सज सवर के राखी सावंत प्रयागराज पहुंची है वही राखी के साथ अभिनेता सुदेश बेरी भी मौजूद थे। कहावत है की गंगा में डुबकी लगाने से सारे पाप धुल जाते हैं शायद राखी सावंत पायलट बाबा से प्ररेरित होकर प्रयागराज में कुंभ में स्नान कर अपने सारे पाप धुलने के चक्कर में है।

पत्रकारों ने जब मांग में सिंदूर देख राखी से पूछा की क्या वो शादी कर ली है तो राखी सावंत ने जवाब दिया की, मैंने अभी तक शादी नहीं की है और प्रयागराज कुंभ में स्नान कर अपने पाप धोने आई हूँ। राखी ने आगे कहा वो प्रयागराज पावन नगरी में मांग में सिंदूर लगाकर पूरे पारंपरिक तरीके से आई है, आगे कहा, “मुझे गुस्सा जल्दी आ जाता है, इसलिए मैं गंगा मां से प्रर्थाना करना चाहती हूं कि ऐसा मेरे साथ न हो.”

पत्रकारों से बातचीत में राखी सावंत ने आगे कहा, “मैं कुंभ के बारे में हमेशा से सुनती आई हूं, लेकिन भीड़ के कारण हिम्मत नहीं कर पाती थी. मुझे पायलट बाबा ने कुंभ आने का न्योता भेजा था. इसलिए मैंने यहां आने का फैसला लिया.”

राखी ने प्रयागराज कुंभ की कई फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज शेयर किये है। साथ ही प्रयागराज कुंभ की व्यवस्था देख राखी ने योगी सरकार की जमकर तारीफ की। कहा कि मुझे इस देश की संस्कृति पर यश है।

Loading...