बीजेपी उम्मीदवार को हराने के बाद विधायक लोगों के जूते पॉलिश करते आये नज़र- देखे VIDEO

0
1249
Loading...

राजस्थान: राजस्थान के दौसा की महुआ विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार ओम प्रकाश हुडला अचानक जूते पॉलिश करने वालो की बगल मै बैठकर लोगो के जूते पालिश करने लगे। जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल, बीजेपी के राजेंद्र मीणा को 9,985 वोटो से हराकर हुडला अचानक जूते पॉलिश करने लगे। विधायक को ऐसा करते देख लोग हैरान रह गए। क्षेत्र में उनकी हर जगह चर्चा चल रही है।

असल में ओम प्रकाश हुडला महुआ विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था जिसमे बीजेपी के राजेंद्र मीणा को हरा दिया। जतना के इस ऐहसान को वह जूते पॉलिश करके उतरना चाहते है। उनका कहना है की “लोकतंत्र में मतदाता को भाग्य विधाता मानते हुए, भगवान मानते हुए उनका आभार व्यक्त किया कि है कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और राजस्थान की विधानसभा भेजा। लोगों के जूते पॉलिश करने के बाद अपनापन लगने लगा। गरीबों, मजदूरों से जुड़ना लगता है। इसमें सेवा का संदेश है।”

गौरतलब है कि, ओम प्रकाश हुडला को भाजपा की तरफ से टिकट मिलने वाला था ,लेकिन चुनाव से ठीक पहले बीजेपी ने उनको टिकट काट कर राजेंद्र मीणा को टिकट दे दिया। जिसके बाद हुडला महुआ विधानसभा सीट से निर्दल प्रत्याशी बनकर चुनाव लड़ा और राजेंद्र मीणा 9,985 वोटो से हरा दिया। बता दे की राजेंद्र मीणा बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ किरोड़ी लाला मीणा के भतीजे हैं। हुडला वसुंधरा सरकार में संसदीय सचिव भी रह चुके हैं।

Loading...