सोनम कपूर को अकेला पाकर, कैब ड्राइवर ने की ऐसी हारकर, सोनम ने कहा ”मैं अंदर तक हिल..

दुनियाभर के सभी बड़े शहरों में (Cab) सुविधा आम हो गई है। कई बार इसको लेकर काफी शिकायते भी मिली है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ भी हो गया है। कैब में खुद के साथ हुए भयावह अनुभव को सोनम कपूर ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है। सोनम ने अपने एक ट्वीट में लिखा है “हैलो दोस्तों, उबर लंदन के साथ मेरा बहुत ही भयावह अनुभव रहा. मैं इससे अंदर तक हिल गई हूं.” अभिनेत्री सोनम कपूर ने फैन्स को सावधान रहने के लिए भी सलहा दी।

सोनम ने अपने फैंस को सलाह दी कि वह उबर की जगह पबल्कि ट्रांसपोर्ट का उपयोग करें। ट्वीट में सोनम ने अपने लिखा, ”कृप्या सावधान रहें. पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें क्योंकि यह सबसे सुरक्षित है. मैं उबर लंदन में सफर करने के बाद अंदर तक हिल गई हूं” ब्लॉगर और कॉल्मिस्ट प्रिया मुल्जी के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनम ने कहा, “उनका उबर ड्राइवर अस्थिर था.” सोनम ने लिखा, ”ड्राइवर इतना अधिक अस्थिर था कि वो बार-बार चिल्ला रहा था. इस वजह से मैं अंदर तक हिल गई”.

इसको लेकर सोनम कपूर से उबर कंपनी ने माफ़ी मांगी एक ट्वीट किया उसमे कहा है कि वह उन्हें मैसेज में ड्राइवर से जुड़ी अन्य जानकारी दें ताकि वो उस पर कोई एक्शन ले सकें। इससे पहले भी अभिनेत्री सोनम कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज पर लापरवाही का आरोप लगाया था। अपने ट्विटर पर सोनम ने लिखा था, “यह तीसरी बार है कि मैंने इस महीने ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा की और दो बार उन्होंने मेरा बैग खो दिया। मुझे लग रहा है कि मैंने यह सीख लिया कि अब कभी ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा नहीं करूंगी.”

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से 2018 में शादी की थी, सोनम कपूर का एक घर लंदन में भी मौजूद है। सोनम ने पिछले साल लंदन में ही क्रिसमस इंजॉए किया था। सोनम अक्सर लंदन आती-जाती रहती हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …