‘इरफान खान के बाद अब ऋषि कपूर अस्पताल में भर्ती, रणधीर कपूर ने बताया- भाई की तबीयत ठीक नहीं’

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के बाद अब ऋषि कपूर को बुधवार 29 अप्रैल को मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार एक्टर रणधीर कपूर ने भाई ऋषि कपूर को अस्पताल में भर्ती किए जाने की पुष्टि कर दी है।

रणधीर कपूर ने कहा “वह अस्पताल में भर्ती है। उनके पास नीतू हैं। उनकी तबीयत ठीक नहीं है।” बता दें कि ऋषि कपूर को 2018 में कैंसर की पुष्टि हुई थी जिसके बाद पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क में लगभग 1 साल इलाज कराने के बाद भारत लौटे थे।

ऋषि कपूर का 11 महीने और 11 दिनों तक मैरो ट्रीटमेंट होने के बाद वह भारत लौटे थे इस दौरान उनकी पत्नी नीतू उनके साथ रह रही थी और उनके बेटे रणबीर कपूर उन्हें देखने न्यूयॉर्क जाते रहते थे।

अपने इलाज के बारे में हिंदुस्तान टाइम से बात करते हुए ऋषि कपूर ने बताया था कि, “मैं किसी भी तरह का काम करने के लिए बहुत ताजगी से भरा और तैयार महसूस कर रहा हूं। मेरी सभी बैटरियां चार्ज हो गई हैं और मैं कैमरे का सामना करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं अभिनय नहीं भूला हूं। अभी मुझे नहीं पता कि मेरे काम का स्वागत किया जाएगा या लोग मुझे रद्दी करने जा रहे हैं। जब मैं उपचार से गुजर रहा था, तो मुझे नया खून चढ़ाया गया। मैंने नीतू से कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं नए खून के साथ अभिनय करना नहीं भूलूंगा।”

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …