शादी होने की बाद 3 बच्चों की मां को हुआ गाँव के लड़के से प्यार, जब पति को पता चला तो, महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को..

एक के चक्कर मे पागल होकर एक महिला ने एक बड़ा कांड कर दिया, जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। घटना उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद थाना डिलारी क्षेत्र के ग्राम बुढ़नपुर की है, जहां बीती रात तीन बच्चों की माँ ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें गय्यूर नामक पति गम्भीर घायल हो गया। जिसके बाद उसे परिजनों ने जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। वहीँ आरोपी पत्नी को परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है।

अब से लगभग 7 साल पहलेगय्यूर की शादी अनीसा से हुई थी लेकिन चँचल स्वभाव की अनीसा गांव के ही कसीम नामक युवक के प्यार में पागल हो गई जिसकी भनक लगने पर ग़य्यूर व उसके परिजनों ने उसे काफ़ी समझाया लेकिन अनीसा ने न तो अपने पति और न ही अपने तीन मासूम बच्चो की परवाह की बल्कि अपने पति को ही प्रेमी की मदद से रास्ते से हटाने की योजना बना ली।

महिला ने अपने ही घर मे गुरुवार की रात प्रेमी के साथ मिलकर पति ग़य्यूर की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला किया। चीखपुकार की आवाज़ सुन जैसे ही ग़य्यूर के परिजन कमरे की तरफ़ दौड़े तो प्रेमी कसीम घर से भाग निकला जबकि आरोपी पत्नी से बिना किसी पछतावे के अपने पति पर हमले की बात को स्वीकार कर लिया। घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत मे ले लिया और प्रेमी कसीम की तलाश शुरू कर दी।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …