Image- congress twitter handle

मजदूरों से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर बताई उनके दर्द की कहानी

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ दिन पहले लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजूदरों से सुखेदव विहार इलाके में फ्लाईओवर के निकट मुलाकात कर बातचीत की थी। जिसको लेकर राहुल गांधी ने अपने YouTube चैनल पर उसका एक वीडियो जारी किया है। वीडियो जारी करने से पहले इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी थी।

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर YouTube चैनल का लिंक देते हुए ट्वीट कर लिखा, ”कुछ दिन पहले, इन मजदूर भाई-बहनों से भेंट हुई, जो हरियाणा से सैकड़ों किमी दूर यूपी के झांसी में अपने गांव पैदल ही जा रहे थे। आज सुबह 9 बजे इनके धैर्य, दृढ़ संकल्प और आत्मनिर्भरता की अविश्वसनीय कहानी मेरे YouTube चैनल पर देखिए।’

राहुल गांधी के प्रवासी मजूदरों से मुलाकात का YouTube चैनल का वीडियो कांग्रेस ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी शेयर करते हुए लिखा है की; ”राहुल गांधी की प्रवासी मजदूरों के साथ बातचीत”

बतादे की 16 मई की शाम कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सुखेदव विहार इलाके में फ्लाईओवर के निकट 20 प्रवासी श्रमिकों से मुलाकात करके उनकी स्थिति के बारे में जानकारी ली थी और उन्हें घर भेजने का इंतेज़ाम करवाया था। ये सभी प्रवासी श्रमिक झांसी के रहने वाले थे और अंबाला से लौट रहे थे।दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने जानकारी दी थी की इन सभी लोगो को उनके घर भेजने के लिए 8 से 10 वाहनों का इंतेज़ाम किया गया था।

Check Also

कंटेनमेंट जोन: 30 जून तक लॉकडाउन से राहत नहीं, सख्ती से लागु होगा….

नई दिल्ली: गृह मंत्रालय ने लॉकडाउन 5.0 को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी है लेकिन …