पालघर के बाद यूपी के बुलंदशहर में साधुओं की मंदिर में बेरहमी से हत्या, मौके पर पुलिस फोर्स तैनात

उत्तर प्रदेश: महाराष्ट्र के पालघर में भीड़ द्वारा दो साधुओं की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि यूपी के बुलंदशहर जिले में दो साधुओं की मंदिर में धारदार हथियार से हत्या का मामला सामने आया है। हत्या के बाद ग्रामीणों में काफी ज्यादा गुस्सा है। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गयी है।

इलाके के लोगो ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना यूपी के बुलंदशहर जिले के अनूपशहर कोतवाली के अंतर्गत आने वाले गांव पगोना की बताई जा रही है गांव में स्थित शिव मंदिर में पिछले लगभग 10 सालों से साधु जगदीश 55 साल और शेर सिंह 35 साल रहते थे। सोमवार देर रात दोनों साधुओ की धारदार हथियार से हत्या की गई है।

यह मामला तब खुला जब मंगलवार की सुबह लोग मंदिर में पूजा करने पहुंचे तो देखा कि साधुओं के शव जमीन पर पड़े हुए हैं लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साधुओं की हत्या के बाद मौके पर काफी लोग इकट्ठा हो गए लोगों ने हत्या का जमकर विरोध किया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात की है। बुलंदशहर जिले के अनूपशहर कोतवाली के अंतर्गत पगोना गांव में एक शिव मंदिर स्थित है जहां यह दोनों साधु रहा करते थे। जगन दास और सेवादास उर्फ़ शेर सिंह कि सोमवार रात धारदार हथियार से हत्या की गई है। मंगलवार सुबह जब गांव के लोग पूजा करने मंदिर पहुंचे तो देखा कि साधुओं के शरीर खून से लथपथ पड़े हुए हैं जिसके बाद लोगों ने शोर किया तो वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई दोनों शिव मंदिर की देखरेख और पुरोहित का काम किया करते थे।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …