केरल में गर्भवती हथिनी के बाद अब कुत्ते के साथ बर्बरता, मुंह पर कसा टेप

केरल में जहां एक गर्भवती हथनी को विस्फोटक से भरा अनन्नास खिलाने से गर्भवती हथनी की मौत हो गई थी उसके बाद पूरे देश के लोगों ने न्याय की माँग की थी। उसी केरल से एक और इंसानियत को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है।

इस बार केरल में एक कुत्ते के साथ क्रूरता की गई है कुत्ते के मुंह को कुछ शरारती लोगों ने टेप से सील कर दिया। इसके बाद पीपुल फॉर एनिमल वेलफेयर सर्विसेज के सदस्यों ने बचाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

मीडिया खबरों के मुताबिक, कुत्ते के साथ क्रूरता केरल के त्रिशूल जिले के ओल्लुर इलाके में की गई है। जहां कुछ शरारती तत्वों ने कुत्ते के मुंह पर टेप लगा दिया। जिससे कि वह पानी-पीने और खाना-खाने में पूरी तरह से असमर्थ था।

जब वेल्फेयर सर्विसेस के सदस्य कुत्ते के मुंह से टेप को निकाल रहे थे तो कुत्ते के मुंह के ऊपर की चमड़ी भी साथ में निकल गई। टेप को कुछ इस तरीके से लपेटा गया था। जैसे ही कुत्ते के मुंह से टेप को निकाला गया। वह उस समय भूखा और प्यासा था तुरंत कुत्ते ने 2 लीटर पानी पिया। वही उसके गर्दन में पट्टा बंधा हुआ था। जिससे देख कर लग रहा है कि यह किसी का पालतू कुत्ता था ,वहीं अब एक परिवार ने इस कुत्ते को गोद लेने की इच्छा जाहिर की है।

Check Also

वाराणसी: मास्क के लिए टोकने पर भाजपा नेता और बेटों ने दरोगा-सिपाहियों को पीटा

वाराणसी: ऐसा लग रहा है जैसे पुलिस का डर ही लोगों के जेहन से खत्म …