दंगाइयों के बाद लखनऊ में लगे बलात्‍कारियों के पोस्‍टर, मचा हड़कंप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अब पोस्टर बाजी का सिलसिला जोर पकड़ता जा रहा है। जहाँ जिला प्रशासन द्वारा कथित दंगाइयों के सार्वजनिक रूप से लखनऊ चौराहो पर पोस्टर लगाए गए थे। वही अब लखनऊ चौराहो पर बलात्कार के आरोपियों के पोस्टर लगे नजर आए। इस पोस्टर में बलात्कर के आरोपी भाजपा के मंत्री और विधायक मौजूद है।

खबर के मुताबिक, यह पोस्टर राजधानी लखनऊ के 1090 चौराहे पर लगाए गए थे। जिनमे पूर्व मंत्री चिन्मयानंद और कुलदीप सेंगर मौजूद दिखाई दे रहे है। ये पोस्टर समाजवादी नेता आईपी सिंह की तरफ से लगाए गए थे।

हालाँकि आनन- फानन में पुलिस ने पोस्टर को हटा दिया है। वही कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए कई चौराहों पर पुलिस तैनात की गई है। वही लखनऊ के 1090 चौराहे पर लगाए गए बलात्कार के आरोपियों के पोस्टर से हड़कंप मचा हुआ है।

इस पोस्टर के अलावा समाजवादी नेता आईपी सिंह ने ट्वीट भी किया, अपने ट्वीट में समाजवादी नेता ने लिखा की, “जब प्रदर्शनकारियों की कोई निजता नहीं है और उच्‍च न्‍यायालय और सर्वोच्‍च न्‍यायालय के आदेश के बाद भी योगी सरकार होर्डिंग नहीं हटा रही है तो ये लीजिए फिर लोहिया चौराहे पर मैंने भी कुछ कोर्ट द्वारा नामित अपराधियों का पोस्‍टर जनहित में जारी कर दिया है, बेटियां सावधान रहें।”

उन्‍होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा है कि “आधी रात को ‘बेटियों के आरोपियों’ का पोस्‍टर लगते ही पूरा पुलिस महकमा सेंगर और चिन्‍मयानंद की इज्‍जत बचाने में लग गया. अगर यही तत्‍परता पुलिस बेटियों की सुरक्षा में दिखती तो अपराध में यूपी नंबर वन नहीं बनता. यूपी सरकार का हाथ, अपराधियों के साथ. योगी सरकार पूरी तरह एक्‍सपोज हो गई।”

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …