एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान लगा था रोने, खुद ही कहा- मोदी हमें मार के चला गया, PM मोदी- देखे वीडियो

0
1358
Loading...

उत्तर प्रदेश (नोएडा): आज शनिवार 9 मार्च 2019 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग्रेटर नोएडा में पंडित दीनदयाल उपाध्याय पुरातत्व संस्थान परिसर पहुंचकर संस्थान का शुभारंभ किया साथ ही पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का अनावरण भी किया। इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने नोएडा मेट्रो सिटी सेंटर तथा इलेक्ट्रॉनिक सिटी सेंटर सेक्शन का भी उद्घाटन किया।

ग्रेटर नोएडा से ही पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के खुर्जा में सुपर थर्मल पावर प्रोजेक्ट तथा बिहार के बक्सर में 1320 मेगावाट थर्मल पावर प्रोजेक्ट की शुरुआत की। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा आप यहां मोदी-मोदी के नारे लगा रहे वहां कुछ लोगों की नींद हराम हो रही है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, प्रधानमंत्री ने कहा की पाकिस्तान बोल रहा हमें मारा, मोदी हमें मार के चला गया। यहाँ लोगों की नींद हराम हो गई। जिसकी रगो में हिन्दुस्तान का खून है उसको शक होना चाहिए क्या। जो भारत माता की जय बोलना चाहिए उसको शक होना चाहिए क्या। ये शक करने वाले लोग कौन है। ऐसे लोगो की बातो पर भरोसा करोगे क्या।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा पाकिस्तान ने ट्वीट करके कहा की भारत ने हमें मारा,भारत की सेना ने हमारे घर में घुसकर मारा। लेकिन हमारे देश का ही नमक खाकर कुछ लोग 8-9 बजते ही कहना शुरू कर दिया। पता नहीं ये बालाकोट कहा है पाकिस्तान में है या हिंदुस्तान में है।

Loading...