बनारस के बाद अब बस्ती में गिरा निर्माणाधीन फ्लाईओवर, 4 घायल तथा दो लोगों के निचे दबे होने की आशंका

उत्तर प्रदेश/बस्ती : कुछ ही महीनो के अंदर फ्लाईओवर गिरने का ये दूसरा मामला है। बस्ती में शनिवार सुबह एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिर गया जिसमे 4 लोग घायल, दो लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तथा मलबे में दबे लोगो को निकालने का प्रयास जारी है। घटना की जानकारी होते ही जिले के डीएम राजशेखर और एसपी भी मौके पर पहुंचे।

खबरों के मुताबिक, बस्ती के एक चौराहे पर पिछले कुछ समय से फ्लाईओवर का काम चल रहा था। फ्लाईओवर का छत भी ढाला जा चूका था। खबरों के अनुसार फ्लाईओवर का काम लगभग पूरा हो चूका था लेकिन अचानक एक हिस्सा बीच से गिर गया।

हालांकि, डीएम राजशेखर ने बताया है कि घटना में एक ही ब्यक्ति घायल हुआ है। खबरों के मुताबिक यह घटना सुबह करीब 8 बजे की है। डीएम राजशेखर की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि प्रशासन ने ठेकेदार और स्थानीय लोगों से बात करने पर पता चला है की घटना में एक ही ब्यक्ति के घायल होने की खबर मिली है फिलहाल राहत-बचाव का काम जारी है।

आपको बताते चले कि इससे पहले भी वाराणसी में 15 मई को निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिर गया था जिसमे 15 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 30 से अधिक लोग घायल हुए थे।

Check Also

251 रुपए में मोबाइल के नाम पर अरबों की ठगी करने वाला मोहित गोयल गिरफ्तार, अब कर रहा था ये धंधा

साल 2015 में केवल 251 रुपये में एंड्रॉयड फोन देने का वादा करने वाली कंपनी …